Video: छात्रा को मैसेज करके होटल चलने कहा, फिर क्या लड़की ने कॉलेज पहुंचकर दिया पीट , हर लड़की को ऐसा होना बेहद जरुरी....

 

झांसी के एक नर्सिंग इंस्टीट्यूट में एक छात्रा को संस्थान के एक कर्मचारी ने मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजकर होटल चलने की पेशकश कर दी जिसके बाद गुस्साई छात्रा ने इंस्टीट्यूट पहुंचकर उस स्टाफ को जमकर लताड़ा और फिर पिटाई भी कर दी। कर्मचारी को लड़की द्वारा डांटने और पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सोशल मीडिया साइट एक्स पर ऐसे ही एक वीडियो ट्वीट पर झांसी पुलिस के एक्स हैंडल से नवाबाद थाना के प्रभारी निरीक्षक को जांच और कार्यवाही का निर्देश दिया गया है।

वीडियो से ये लगता है कि छात्रा के साथ संस्थान के कर्मचारी ने अश्लील हरकत की है। वीडियो में कर्मचारी को डांट रही लड़की की बातचीत से लगता है कि मामला झांसी के किसी नर्सिंग संस्थान का है। वायरल वीडियो में छात्रा कर्मचारी से कह रही है कि वो झांसी की नहीं है, चंडीगढ़ की है और ऐसे लोगों को सबक सिखाना जानती है। उसने होटल चलने का ऑफर कैसे दे दिया।

वीडियो में कर्मचारी को डांट रही छात्रा कह रही है कि उसने अच्छे से बात कर ली तो कर्मचारी ने क्या समझ लिया और ये गंदा मैसेज कर दिया। छात्रा की बातचीत से साफ है कि स्टाफ ने लड़की को मैसेज करके किसी होटल चलने कहा था जिसके बाद उसने इंस्टीट्यूट पहुंचकर स्टाफ का भूत उतार दिया। पुलिस अब तक इस वीडियो वाले मामले तक नहीं पहुंच सकी है।