प्रेम प्रसंग में हुई शिक्षक परिवार की हत्या


अमेठी, । पुलिस ने गुरुवार की शाम शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी चौराहे पर हुए शिक्षक परिवार के हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक की पहचान चंदन वर्मा के रूप में हुई है जो शिक्षक की पत्नी पूनम भारती का प्रेमी बताया जा रहा है।



रात 11 बजे अमेठी एसपी अनूप सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि घटना के खुलासे के लिए लगी एसटीएफ की टीम ने चंदन वर्मा को प्रयागराज से दिल्ली जाते समय जेवर टोल प्लाजा के पास गिरफ्तार कर लिया। वहां वह बस से जा रहा था कि उसे दबोच लिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी ने कबूल किया है कि उसका शिक्षक की पत्नी से
डेढ़ साल पहले से संबंध था। बीते दो महीने से दोनों में अनबन चल रही थी। इसी बात को लेकर वह बेहद परेशान था और गुरुवार की शाम शिक्षक के घर में घुस गया। जो भी उसके सामने मिला उसने सभी को गोली मार दी। इस घटना में शिक्षक सुनील कुमार उनकी पत्नी और दो बच्चियों की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद वह छत पर जाकर पीछे के रास्ते से कूद कर फरार हो गया।

खुद को भी मारी थी गोली, मिस हो गईः एसपी ने बताया कि आरोपी ने सबको मारने के बाद आत्महत्या
की नीयत से खुद पर भी गोली चलाई थी लेकिन वह मिस हो गई।


शिक्षक के पिता से राहुल गांधी ने की बात

रायबरेली। सुदामापुर गांव में दलित शिक्षक के परिवार को सांत्वना देने के लिए जनप्रनिधि पहुंचे। अमेठी के सांसद किशोरी लाल शर्मा पहुंचे और शिक्षक के पिता राम गोपाल से खुद बात की और फिर सांसद राहुल गांधी से बात करवाई। दोनों ने ढांढस बंधाया और न्याय दिलाने का भरोसा दिया। फोन पर राहुल ने कहा, परिवार को न्याय मिलेगा। वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक्स पर की गई पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा, यह घटना अत्यंत हृदय विदारक व निंदनीय है।