अमेठी हत्याकांड पर मंत्री का अजीब बयान, बोले- इसमें पांच हत्याएं होतीं...खुद ही बताया पांचवां कौन होता


Amethi: अमेठी हत्याकांड पर मंत्री का अजीब बयान, बोले- इसमें पांच हत्याएं होतीं...खुद ही बताया पांचवां कौन होता


यूपी के अमेठी में एक शिक्षक के परिवार में चार लोगों की हत्या के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। शुक्रवार सुबह यूपी सरकार में राज्य मंत्री व स्थानीय विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और अधिकारियों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि योगी सरकार अपराध व अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है। इस मामले में भी अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। अपराधी कहीं भी होगा उसे ढूंढकर निकाल लिया जाएगा।



उन्होंने कहा कि घटना को देखकर लगता कि इस तरह की वारदात विक्षिप्त मानसिकता के लोग करते हैं। आगे उन्होंने कहा कि इस तरह के मामलों में चार नहीं बल्कि पांच हत्याएं होती हैं। फिर खुद ही बताया कि पांचवा व्यक्ति वह खुद ही होता जिसने वारदात को अंजाम दिया है। परिवार की हत्या के बाद आरोपी खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर लेता है।

मंत्री ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं। मामले की जांच की जा रही है और अभी इस पर कुछ और कहना सही नहीं होगा। मंत्री ने पुलिसकर्मियों के साथ शिक्षक के घर का निरीक्षण करने के बाद मीडिया को संबोधित कर रहे थे।

दो चिकित्सकों के पैनल ने किया पोस्टमार्टम
जिले के शिवरतन गंज थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार की रात शिक्षक व उसके परिवार के तीन लोगों की सामूहिक हत्या के बाद चारों मृतकों का पोस्टमार्टम देर रात हुआ। दो चिकित्सकों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। दोनों बच्चों के पोस्टमार्टम पहले किए गए। उसके बाद शिक्षक और उनकी पत्नी का पोस्टमार्टम हुआ। मौके पर सीओ सिटी व दो थानों की पुलिस मौजूद रही। इसके अलावा इलाके की भारी भीड़ मौजूद रही। बाकी तीन शवों का पोस्टमार्टम हो गया है। शिक्षक का पोस्टमार्टम हो रहा है। शिक्षक को तीन गोलियां लगीं, जबकि दो गोलियां पत्नी को लगी हैं। एक-एक गोली बच्चों से निकाली गईं हैं। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ शव रायबरेली के लिये रवाना कर दिए गए हैं।

न्यूज़ सोर्स
https://www.amarujala.com/lucknow/up-minister-mayankeshwar-sharan-singh-visits-the-place-after-murder-in-amethi-2024-10-04?src=top-subnav