सहायक अध्यापिका को चार घंटे तक धमकाया.....सेक्स स्कैंडल में पकड़ी गई है आपकी बेटी...हो गई मौत

 

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में सरकारी स्कूल की सहायक अध्यापिका को चार घंटे डिजिटल अरेस्ट किया गया। उन्हें धमकाया गया कि उनकी बेटी सेक्स स्कैंडल में पकड़ी गई है। यदि 10 लाख रुपये की रकम नहीं दी, तो बात बिगड़ जाएगी। बेटी की बदनामी का डर इस कदर उनके अंदर खौफ कर गया कि वे सहन नहीं कर सकीं। उन्हें हार्ट अटैक आ गया और अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो गई। 




ये मामला थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के अलबतिया का है। यहां की रहने वाली सहायक अध्यापिका मालती वर्मा अछनेरा स्थित राजकीय कन्या विद्यालय में तैनात थीं। बताया गया है कि 30 सितंबर को उनके मोबाइल पर एक कॉल आया। साइबर अपराधियों ने कहा कि उनकी बेटी सेक्स स्कैंडल में पकड़ी गई है। इसके बाद चार घंटे तक उन्हें कॉल नहीं काटने दिया गया। उनसे एक लाख रुपये की मांग की गई। 







उन्हें डर था कि अब बेटी के बहुत बदनामी हो जाएगी। इस डर ने उनकी जान ले ली। उन्हें हार्ट अटैक आ गया। जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया, तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। शिक्षिका की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों ने मामले में थाना जगदीशपुरी में तहरीर दी है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।