चार छात्राओं को अगवा करने की कोशिश


मलिहाबाद। विद्यालय जा रहीं चार छात्राओं को शुक्रवार सुबह छोटा लोडर सवार चार लोगों ने अगवा करने की कोशिश की। बहादुर छात्राएं इनसे भिड़ गई और शोर मचाया। आवाज सुनकर बाइक सवार मदद के लिए पहुंचा तो आरोपी लोडर लेकर भाग निकले। एक छात्रा के चाचा ने मलिहाबाद थाने में केस दर्ज कराया है।



छात्रा के चाचा ने बताया कि उनकी भतीजी व उसकी तीन सहेलियां सुबह 8:30 बजे पैदल स्कूल जा रही थीं। गांव से कुछ दूरी पर नीले रंग का छोटा लोडर तेजी से इनके पास आकर रुका। आगे चालक सहित तीन लोग और पीछे
एक महिला बैठी थी। लोडर सवार लोगों ने स्कूल तक छोड़ने की बात कही तो छात्राओं ने मना कर दिया। इस बीच एक व्यक्ति उतरा और दो छात्राओं को जबरन लोडर पर बैठा दिया।

यह देखकर उनकी भतीजी एक छात्रा का हाथ पकड़कर खींचने लगी। वहीं, दूसरी छात्रा ने शोर मचाया तो दूसरे 
आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया और

चाकू मारने की धमकी दी। बाइक सवार
छात्राओं का शोर सुनकर मदद के लिए पहुंचा। इस बीच दोनों छात्राएं लोडर से कूद गईं। बाइक सवार को देखकर आरोपी कसमंडी की तरफ भाग निकले। छात्राओं ने स्कूल पहुंचकर प्रिंसिपल को घटना बताई। उन्होंने परिजनों को बुलाकर चारों को घर भेजवाया। छात्राओं के मुताबिक लोडर में चाकू, इंजेक्शन, सिरिंज, दवा का बक्सा था। पीछे महिला बैठी थी और एक गद्दा पड़ा था। पुलिस ने कसमंडी रोड स्थित श्री हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो नीले रंग का लोडर दिखाई दिया। एसीपी मलिहाबाद धर्मेंद्र रघुवंशी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।