छात्र ने शिक्षिका के साथ किया घिनौना काम, फिर वीडियो किया वायरल

 उत्तर प्रदेश के मथुरा में जैत थाना क्षेत्र के विद्यालय में जॉब करने वाली शिक्षिका के यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग के मामले में आगरा पुलिस ने शनिवार को आरोपी छात्र और वीडियो वायरल करने वाले तीनों साथियों को जेल भेजा। इंस्टाग्राम पर पेज बनाने वाले की तलाश जारी है।



👉 स्कूल में प्रधानाध्यापक को मारा चांटा....यह भी पढ़ें

👉 शिक्षक के मारा चाकू, घायल....यह भी पढ़ें

👉 नशे में धुत मिले प्रधानाध्यापक....यह भी पढ़ें

आरोपी छात्र ने शातिराना अंदाज में शिक्षिका को अपने जाल में फंसाया था। एक फार्म हाउस पर शिक्षिका के साथ दुराचार किया था। वीडियो भी बनाया था। शाहगंज क्षेत्र की युवती ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। मिशन शक्ति अभियान ने उन्हें हिम्मत दी। वह मथुरा के जैंत क्षेत्र स्थित एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका थीं। वहां पर ही किराये पर रहती थीं। तीन अक्तूबर को पुलिस से मिलीं। बताया कि हाईस्कूल के छात्र लवकुश ने उन्हें जाल में फंसाया।


फार्म हाउस पर ले जाकर दुष्कर्म किया। वीडियो भी बना लिया। हाईस्कूल में पास होने के बाद छात्र इसी साल स्कूल छोड़ गया। इसके बाद शिक्षिका ने भी उससे दूरी बना ली। छात्र ने उनके वीडियो और फोटो अपने दोस्तों को दे दिए। दोस्तों ने व्हाट्सएप पर उन्हें वीडियो भेजकर अपने पास बुलाने के लिए ब्लैकमेल किया। इन्कार करने पर इंस्टाग्राम पर पेज बनाकर उनके वीडियो वायरल कर दिए।

 

👉 समाज कल्याण के स्कूलों में यूनिफॉर्म न देने के मामले में एक माह में फैसला ले विभाग....यह भी पढ़ें

👉 शिक्षकों के विभागीय कार्यों को लंबित रखने के कारण IGRS शिकायत के आधार पर शामली जनपद के वरिष्ठ लिपिक पर कार्यवाही।....यह भी पढ़ें

👉 कस्तूरबा की 16 छात्राएं खाने के बाद बीमार, भर्ती....यह भी पढ़ें

डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि शिक्षिका ने दुष्कर्म की बात बयान में बताई मगर तहरीर में नहीं लिखी थी। शिक्षिका ने खुदकुशी का प्रयास किया था। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए शाहगंज पुलिस के साथ सर्विलांस और एसओजी को लगाया गया। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया।

लवकुश सहित चार को जेल भेजा

पुलिस ने मोहल्ला दरिया खाबा, जैंत निवासी लवकुश, बलवीर, जीतू व अरुण (तारौली छाता) को पकड़ा था। आरोपियों के छह मोबाइल जब्त किए। इंस्टाग्राम पर बना पेज डिलीट कराया गया। आरोपियों के मोबाइल विधि विज्ञान प्रयोगशाला जाएंगे। डाटा रिकवर कराया जाएगा।

 

धोखे से लिया था वीडियो

पूछताछ में आरोपी छात्र लवकुश ने बताया कि वह तो टीचर से प्यार करता था। वह उन्हें बदनाम क्यों करता। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की। खुलासा हुआ कि लवकुश जब भी शिक्षिका से मिलकर आता था दोस्तों को किस्सा सुनाया करता था। दोस्तों को उसने अपने मोबाइल में चोरी से बनाया वीडियो भी दिखाया था। दोस्तों के मांगने पर उसने नहीं दिया। लेकिन दोस्तों ने बताया कि उसने ही वीडियो दिए थे।