अध्यापक पर छात्र की पिटाई का आरोप लगाकर कॉलेज में हंगामा



पुरकाजी। अध्यापक पर छात्र की पिटाई कर देने का आरोप लगाकर छात्र के परिजनों ने दर्जनों लोगों के साथ कॉलेज पहुंचकर हंगामा किया। इस दौरान उनकी अध्यापक से नोकझोंक हुई। पुरकाजी चेयरमैन ने मौके पर पहुंचकर छात्र के परिजनों को समझाकर मामला शांत किया।

क्षेत्र के गांव हरिनगर निवासी छात्र आशीष कश्यप एलएस एसडी इंटर कॉलेज पुरकाजी में इंटर का छात्र है। 10 अक्तूबर को वह अपनी कक्षा से कॉलेज परिसर में ही नल पर पानी लेने आया था। आरोप है कि इसी दौरान कॉलेज के एक अध्यापक ने छात्र को पानी लेने से

रोककर कक्षा में वापस भेज दिया गया था। सोमवार को छात्र के परिजन दर्जनों लोगों के साथ कॉलेज में पहुंचे और अध्यापक पर छात्र की पिटाई करने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। प्रधानाचार्य ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने। पुरकाजी चेयरमैन जहीर फारूखी कॉलेज पहुंच गए। उन्होंने हंगामा कर रहे लोगों को समझाकर शांत किया।
प्रधानाचार्य देवेंद्र कुमार का कहना है कि पढ़ाई के दौरान किसी छात्र को मैदान में आने की अनुमति नहीं है। छात्र अनुशासन हीनता कर बाहर आया था। जिसे अध्यापक ने कक्षा में भेज दिया गया था। छात्र की पिटाई करने का आरोप निराधार है।