शिक्षक परिवार हत्याकांड : सरकारी नौकरी के लिए शिक्षक के बड़े भाई का नाम फाइनल, दिया जा चुका है 38 लाख का चेक

 शिक्षक सुनील व परिवार के तीन लोगों की हत्या से बेहाल परिजनों को सरकार घटना के 24 घंटे के भीतर आर्थिक सहायता दे चुकी है। परिवार के एक सदस्य को नौकरी भी दी जाएगी। इसके लिए दो दिन में एक सदस्य का नाम फाइनल करना है। इसके बाद कागज लखनऊ जाएंगे और नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू होगी। परिवार के बीच जो सहमति बनी है, उसमें शिक्षक के बड़े भाई का नाम फाइनल किया गया है।



ये भी पढ़ें - इंचार्ज अध्यापकों को हेडमास्टर के समान वेतनमान : हाईकोर्ट

ये भी पढ़ें - ....तो राजकीय इंटर कॉलेजों में पढ़ाएंगे परिषदीय स्कूलों के शिक्षक

बता दें कि सुनील के पिता व परिवार के अन्य सदस्यों ने पांच अक्तूबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। इस दौरान जमीन का पट्टा, सहायता राशि, मुख्यमंत्री आवास, परिवार के एक सदस्य को नौकरी, आयुष्मान कार्ड और अंत्योदय कार्ड की सुविधा दिए जाने का आश्वासन मुख्यमंत्री ने दिया था। रविवार को पीड़ित परिवार को चार बीघा सात विस्वा जमीन का पट्टा, 38 लाख रुपये का चेक, मुख्यमंत्री आवास के कागज प्रभारी मंत्री राकेश सचान और ऊंचाहार विधायक डॉ. मनोज पांडेय ने दिए थे।


ये भी पढ़ें - जनपद में 11 अक्टूबर को (महाअष्टमी/महानवमी ) अवकाश घोषित

अब परिवार के एक सदस्य को नौकरी मिलनी है। इसके लिए सुनील के भाई सोनू का नाम परिवारवालों ने फाइनल किया है। ऊंचाहार विधायक डॉ. मनोज पांडेय ने बताया कि सरकार योग्यता के अनुसार सुनील के परिवार के एक सदस्य को नौकरी देगी।