Primary ka master: प्रधान, शिक्षक सहित तीन घरों को चोरों ने खंगाला

 

Primary ka master: प्रधान, शिक्षक सहित तीन घरों को चोरों ने खंगाला

सल्टौआ। सोनहा थाना क्षेत्र के सल्टौआ गांव में सोमवार की रात तीन घरों पर चोरों ने धावा बोला। ग्राम प्रधान व एक अन्य के घर से चोरों के हाथ कुछ खास नहीं लगा। जबकि शिक्षक के घर से 15 हजार रुपये नगदी, गुल्लक व अन्य सामान चुरा ले गए।



सबसे पहले ग्राम प्रधान अवधेश मिश्र के मकान के पीछे लगे सीसीटीवी कैमरे का तार चोरों ने काट दिया। घर में घुसते समय बरामदे में सो रहे परिजन जग गए। वहीं अमरेश श्रीवास्तव के घर में भी घुसने का प्रयास सफल नहीं रहा। मगर, निजी विद्यालय में शिक्षक अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि सोमवार की रात भोजन कर परिवार संग घर के बरामदे में सो रहे थे। देर रात चोर के छत के रास्ते सीढ़ी से घर में दाखिल हो गए। घर के सभी कमरों को खंगाल डाला। कूलर व पंखे की आवाज के चलते चोरों की आहट किसी को नहीं हो सकी।






सुबह उठने पर कमरों में सामान बिखरा देख सभी के होश उड़ गए। घर से चोरी दो बक्से खेत में फेंके मिले। उनके अनुसार चोर 16 हजार नकदी, सोने-चांदी के जेवरात व अन्य सामान उठा ले गए। इसी गांव के देवेंद्र श्रीवास्तव के घर में भी चोर घुसे, लेकिन आवाज सुनकर परिजनों के जगने के कारण चोर भाग निकले। मौके पर सोनहा पुलिस व फॉरेंसिक टीम पहुंच कर जांच करने में जुट गई।