शिक्षा क्षेत्र में नई ऊर्जा, तीन शिक्षकों को मिला सम्मान

 Primary ka master news


 चंदौली। उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों के 13 डायट प्रवक्ताओं और 302 शिक्षकों को नोएडा के जिंजर होटल में आयोजित एक समारोह में सम्मानित किया गया। इस सम्मान समारोह में चंदौली जिले के तीन शिक्षकों को उनकी महत्वपूर्ण उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया गया।








एडुलीडर्स टीम चंदौली के प्रमुख सचिन कुमार सिंह, प्राथमिक विद्यालय चादीतरा की सहायक अध्यापिका निशा सिंह और सदर ब्लॉक की शिक्षिका चिपु गुप्ता को शिक्षा जगत में उनके सतत योगदान के लिए राज्य स्तरीय एडुलीडर्स कर्मयोगी अवार्ड से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बॉलीवुड अभिनेता पद्मश्री मनोज जोशी, पूर्व सांसद हरीश द्विवेदी, और राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह थे।



हेमा फाउंडेशन, आरआर ग्लोबल, और एडुलीडर्स यूपी के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित इस कार्यक्रम का उद्देश्य नवाचारी शिक्षकों को सम्मानित करना है। एडुलीडर्स के संस्थापक डॉ. सर्वेश मिश्र ने बताया कि यह कार्यक्रम प्रतिवर्ष प्रदेश के प्रत्येक जनपद से शिक्षकों के अतुलनीय योगदान को मान्यता देने के लिए आयोजित किया जाता है।



इस अवसर पर जिला संयोजक सचिन कुमार सिंह ने कहा कि यह सम्मान शिक्षकों को ऊर्जा और प्रेरणा प्रदान करेगा। मॉडल शिक्षिका निशा सिंह ने अपने सम्मान का श्रेय अपने विद्यालय के बच्चों को दिया। चंदौली के शिक्षकों के सम्मानित होने पर जिला शिक्षा अधिकारी श्री प्रकाश सिंह सहित अन्य अधिकारियों ने भी उन्हें बधाई दी।