लाइसेंसी रिवाल्वर से शिक्षक ने खुद को गोली से उड़ाया

 लखनऊ, । मड़ियांव के नौबस्ता इलाके में रविवार रात निजी स्कूल के शिक्षक ने ट्रांसपोर्टर पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। परिवार वाले छत पर पहुंचे तो फर्श पर शव और रिवाल्वर पड़ी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए रिवाल्वर कब्जे में ली है।



नौबस्ता निवासी श्याम किशोर शुक्ल ट्रांसपोर्टर हैं। बेटा अभय शुक्ल (24) महर्षि विद्या मंदिर में संविदा पर शिक्षक था। अभय खाना खाने के बाद रात करीब 930 बजे छत पर चला गया। रात करीब 11 बजे अभय को बुलाने के लिए बहन छत पर पहुंची। भाई का शव पड़ा देख वह चीख पड़ी। चिल्लाने की आवाज सुन कर श्याम किशोर छोटे बेटे सत्यम के साथ छत पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को बताया कि अभय फर्श पर खून से लथपथ पड़ा था। फायरिंग की आवाज परिवार वालों ने नहीं सुनी थी। इंस्पेक्टर मड़ियांव शिवानंद मिश्र के मुताबिक देर रात खुदकुशी की जानकारी हुई। एसीपी अलीगंज बृजनारायण सिंह भी मौके पर पहुंचे। रिवाल्वर को कब्जे में लिया गया है।


अलमारी से पिस्टल निकाल दाहिनी कनपटी पर मारी गोली


श्याम किशोर के मुताबिक अभय करीब तीन साल से डिप्रेशन में था। काफी जगह इलाज कराने के बाद भी हालत में सुधार नहीं हुआ था। बेटे के कारण ही वह पिस्टल को अलमारी में लॉक करके रखते थे। रविवार को किसी वक्त अभय ने अलमारी खोल कर पिस्टल निकाल ली। इसका पता नहीं चल सका।