विशेष वर्ग की शिक्षिका के छात्राओं को टीका लगाकर आने से रोकने पर विवाद

 

बागपत। शहर के एक काॅलेज में छात्राओं को टीका लगाकर आने से रोकने पर विवाद हो गया। जिसमें भाजपा सभासद ने काॅलेज पहुंचकर प्रधानाचार्य से शिकायत कर वर्ग विशेष की शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।



सभासद संजय रुहेला ने बताया कि बड़ा बाजार में स्थापित गणेश महोत्सव के पांडाल में मंगलवार की सुबह प्रसाद वितरण कर रहे थे। तभी शहर के एक काॅलेज की छात्राएं पांडाल में पहुंचकर प्रसाद लेने लगीं। तभी छात्राओं को पंडित ने टीका लगाया तो छात्राओं ने टीका लगवाने से इंकार कर दिया। साथ ही वर्ग विशेष की शिक्षिका पर टीका लगाकर काॅलेज आने से मना करने की जानकारी दी।




प्रसाद वितरण के बाद उन्होंने काॅलेज पहुंचकर प्रधानाचार्य से शिकायत की और टीका लगाकर छात्राओं को काॅलेज आने से रोकने वाली शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। प्रधानाचार्य ने जानकारी कराने का आश्वासन देकर सभासद को वापस भेज दिया।


- शिक्षिका ने आरोपों को गलत बताया

काॅलेज के प्रधानाचार्य का कहना है कि शिक्षिका पर आरोप लगाने वाली छात्राओं को सामने लाने के लिए कहा गया, लेकिन छात्राओं को सामने नहीं लाए। जबकि शिक्षिका आरोपों से साफ इंकार कर रही है। तीन बार फोन कर सभासद को बुलाया गया, लेकिन वह नहीं आए। काॅलेज का माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है। इस मामले में सभासद से स्पष्टीकरण मांगा जाएगा और कार्रवाई भी की जाएगी।