प्रधानाध्यापक और महिला अनुदेशक में विवाद, ग्रामीणों ने किया हंगामा


बदायूं। कंपोजिट विद्यालय की इंचार्ज प्रधानाध्यापक ने महिला अनुदेशक के साथ अभद्रता कर दी। सूचना मिलने पर ग्रामीण पहुंच गए और कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा कर दिया। मामले की जानकारी पर शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष विद्यालय पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को कार्रवाई का भरोसा दिलाकर शांत कराया।






जगत के गांव रुखड़ा खौला में स्थित कंपोजिट विद्यालय में शनिवार को इंचार्ज प्रधानाध्यापक कल्याण सिंह की महिला अनुदेशक एकता राठौर से किसी मामले को लेकर कहासुनी हो गई। महिला अनुदेशक का आरोप है कि प्रधानाध्यापक अभद्रता करने लगे। चीख पुकार सुनकर विद्यालय में पढ़ाई कर रहे बच्चे डर गए और अपने घर चले गए।


छात्र-छात्राओं ने अपने घर जाकर अभिभावकों को पूरे मामले की जानकारी दी। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना पाकर शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष संजीव शर्मा मौके पर पहुंच गए और अभद्रता कर रहे प्रधानाध्यापक और महिला अनुदेशक को बमुश्किल शांत कराया। वहीं ग्रामीण उग्र हो गए और प्रधानाध्यापक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्रवाई की मांग करने लगे। संजीव शर्मा ने कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया तब कहीं ग्रामीण भी शांत हुए।