बच्चियों से अश्लीलता करने वाले शिक्षक पर गिरी गाज, बीईओ की रिपोर्ट पर बीएसए ने लिया ऐक्शन


उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बीएसए दीपिका गुप्ता ने छात्राओं से अश्लीलता करने वाले आरोपी शिक्षक को खंड शिक्षाधिकारी की सूचना पर निलंबित कर दिया है। शिक्षक को निलंबन के साथ ही बीआरसी कुरावली से संबद्ध किया गया है।









कुरावली विकास खंड के पूर्व माध्यमिक विद्यालय परमकुटी पर तैनात शिक्षक नरेंद्र कुमार पर वहां की छात्राओं ने अश्लीलता करने के आरोप लगाए हैं। सोमवार को छात्राओं की शिकायत पर शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 



जानकारी होते ही बीएसए दीपिका गुप्ता ने शिक्षक की कार्यशैली और मामले में लगे आरोपों की जांच की जिम्मेदारी खंड शिक्षाधिकारी कुरावली माजुद्दीन अंसारी को सौंपी है। माजुद्दीन अंसारी ने बीएसए को जानकारी देते हुए बताया कि शिक्षक नरेंद्र कुमार को छात्राओं से अश्लीलता के मामले में जेल भेजा गया है।



बीएसए दीपिका गुप्ता ने खंड शिक्षाधिकारी की सूचना के अनुसार तत्काल शिक्षक नरेंद्र कुमार को निलंबित कर दिया है। बीएसए ने बताया कि शिक्षक को जेल से जमानत आदि मिलने पर बीआरसी कुरावली से संबद्ध रखा जाएगा। मामले में खंड शिक्षाधिकारी घिरोर जमील अहमद को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है। शिक्षक के निलंबन की जानकारी उच्चाधिकारियों के साथ लेखा विभाग को भी भेजी गई है।