शिक्षामित्र का शव स्कूल के ऑफिस में लटका मिला



झांसी, । प्राइमरी स्कूल के शिक्षा मित्र का शव फांसी पर लटका मिला। शिक्षा मित्र की शादी के बाद पत्नी छोड़कर चली गई थी, गर्लफ्रैंड ने भी धोखा दे दिया था।


प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हंसारी स्थित कम्पोजिट प्राइमरी स्कूल में शिक्षा मित्र 34 वर्षीय पंकज वर्मा विहार कालोनी राजगढ़ में रहता था। 2016 में पंकज की शादी हुई थी, लेकिन विवाद के कारण पत्नी उसे छोड़कर चली गई। कुछ समय पर बाद उसका एक युवती से अफेयर हो गया, लेकिन उसने भी धोखा दे दिया। मानसिक रूप से परेशान पंकज शनिवार रात स्कूल गया। देर रात तक पंकज के न लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की। देर रात करीब डेढ/दो बजे वह
स्कूल पहुंचे। ऑफिस का दरवाजा अंदर से बंद था। परिजनों ने आवाज दी, फिर दरवाजा खटखटाया, अंदर से कोई प्रतिक्रिया न होने पर दरवाजा तोड़ दिया। अंदर पंकज का शव फांसी पर झूल रहा था। पुलिस और फोरेसिक टीम ने मौके पर जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


कार्रवाई होगी

एसपी सिटी ज्ञानेन्द्र कुमार सिंह कहते हैं कि पंकज ने आत्महत्या की है। उसका किसी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग को लेकर वह मानसिक रूप से परेशान था। तहरीर मिलने पर साक्ष्यों के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।