शर्मनाक करतूत: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर शिक्षिका से दुष्कर्म.. अश्लील वीडियो भी बनाई

 

मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक शिक्षिका ने प्रेमी पर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। शिक्षिका ने आरोपी पर अश्लील वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।



पीड़ित शिक्षिका ने बताया कि वह एक मदरसे में पढ़ाने जाती है। इंस्टाग्राम के जरिये उसकी दोस्ती मैनाठेर के डींगरपुर निवासी रिजवान से हो गई। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। पीड़िता ने बताया कि 17 सितंबर को आरोपी रिजवान ने उसे कॉल कर कटघर क्षेत्र में बुला लिया।




आरोपी उसे पाकबड़ा क्षेत्र में ले गया, वहां कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसके बाद वह बेहोश हो गई। आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में पाकबड़ा क्षेत्र में छोड़ दिया। होश में आने पर पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। कटघर थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।  

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शादी के लिए बनाया दबाव

मूंढापांडे थाना क्षेत्र में रहने वाली किशोरी का एक युवक ने अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उस पर शादी के लिए दबाव बनाया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक और उसके परिवार के चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।


पीड़ित किशोरी के पिता ने बताया कि उसका बेटा सऊदी अरब में काम करता है। मूंढापांडे के वीरपुर थान का नूर मोहम्मद भी उसके साथ काम करता है। नूर मोहम्मद से बेटे की जान पहचान हो गई थी। नूर मोहम्मद की बहन उसके घर आई।


उसने अपने भाई नूर मोहम्मद की शादी ग्रामीण की किशोरी से कराने की बात कही थी लेकिन ग्रामीण ने बेटी नाबालिग होने की बात कहकर रिश्ता करने से इनकार कर दिया था। नूर मोहम्मद ने बेटी के फोन पर बातचीत शुरू कर दी और वीडियो कॉल कर अश्लील वीडियो बना ली।


आरोप है कि इसके बाद नूर मोहम्मद उसकी बेटी पर शादी के लिए दबाव बना रहा है। मूंढापांडे थाना प्रभारी आरपी शर्मा ने बताया कि आरोपी नूर मोहम्मद, उसकी बहन, पिता आजाद और भाई मोहम्मद दीन के खिलाफ मारपीट, धमकी देने और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।