प्राइमरी स्कूल में अज्ञात चोरों ने ताले तोड़कर चोरी को दिया अंजाम


टूंडला। प्राइमरी स्कूल में अज्ञात चोरों ने ताले तोड़कर चोरी को अंजाम दिया। घटना की जानकारी सुबह शिक्षक के पहुंचने पर हुई। प्रधानाध्यापक ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।







थाना क्षेत्र के गांव जाजपुर के प्राइमरी विद्यालय में पिछले तीन दिनों से अवकाश था। सोमवार सुबह सात बजे करीब प्रधानाध्यापक ब्रजराज सिंह विद्यालय पहुंचे तो ताले टूटे देख उनके होश उड़ गए। विद्यालय के कक्षों में पहुंचकर देखा तो वहां रखे इन्वर्टर, बैटरी, दो फ्रिज एवं ट्रेनिंग के लिए आए दो सेट कंप्यूटर प्रोजेक्टर गायब थे। चोर ने उक्त सामान के साथ एमडीएम के लिए रखा तीन क्विंतल गेहूं व सात क्विंतल चावल भी चोरी कर ले गए।



ग्राम प्रधन मनोरमा देवी ने बताया कि विद्यालय के नजदीक शराब का ठेका है। देर रात तक ठेका खुला रहता है। लोग स्कूल के पीछे बैठकर शराब पीते हैं। माना जा रहा है कि इस घटना को शराबियों ने ही अंजाम दिया है। विद्यालय में चोरी की घटना पहले भी दो बार हो चुकी है। इसकी शिकायत पहले उच्चाधिकारियों से की जा चुकी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। थाना प्रभारी अनुज राणा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली है। चोरों की तलाश की जा रही है।