उधारी के रुपए मांगने पर शिक्षिका की पिटाई कर दबाया गला

 pilibhit news: पूरनपुर। चेक से दी गई उधारी की रकम मांगने गई शिक्षिका की आरोपी ने पिता और भाई की मदद से पिटाई लगा दी। गला दबाकर हत्या का प्रयास किया। बमुश्किल जान बच सकी। सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंच गई। एसपी के आदेश को पुलिस ने पिता पुत्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। नगर के मोहल्ला साहूकारा की रहने वाली नीराजना शर्मा चांट फिरोजपुर में सरकारी स्कूल में इंचार्ज अध्यापिका है।




 कुछ माह पहले उन्होंने मोहल्ले के रहने वाले नवनीत कुमार शर्मा उर्फ प्रवीण को दो लाख 91 हजार बतौर चेक के माध्यम से उधार दिए थे। समय पूरा होने पर रुपए मांगे तो आरोपी टाल मटोल करने लगा। 11 अगस्त को मामले की शिकायत कोतवाली में की गई थी। पुलिसकर्मी के पहुंचने पर आरोपी जल्द रुपए देने की बात कहकर गुमराह करता रहा। 18 अगस्त को मामले की शिकायत 1076 पर दर्ज कराई गई। 



इस पर कोतवाली में तैनात महिला दरोगा ने फोन कर उन्हें कोतवाली बुलाया। काफी देर तक कोई निस्तारण नहीं हुआ। 30 अगस्त को शिक्षिका अपने रुपए मांगने आरोपी के घर पहुंची तो उसका भाई हरिओम और पिता सुंदरलाल शर्मा गालियां देने लगे। विरोध करने पर पिटाई लगाकर गला दबा दिया। बमुश्किल छूट कर वह बाहर निकली। इसके बाद डायल 112 पर फोन कर पुलिस बुला ली। पुलिस के सामने ही आरोपी आक्रामक होते रहे। एसपी का आदेश पर तीनों पिता पुत्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।