कोर्ट के आदेश पर पति ने शिक्षिका पत्नी पर दर्ज कराया मुकदमा

 फर्रुखाबाद। कोर्ट के आदेश पर पति ने शिक्षिका पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पति ने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी कई वर्षों से बेटी के साथ अलग रहती है। उनकी पत्नी बेटी के साथ अक्सर मारपीट करती है।



शहर कोतवाली के मोहल्ला अढ़तियान निवासी अनिल कुमार ने जनपद कासगंज कोतवाली सदर मोहल्ला मोहन जौरा भौरा गली निवासी शिक्षिका पत्नी प्रेमलता तिवारी व एक अन्य के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें आरोप लगाया कि पत्नी प्रेमलता एमएस इंटर कॉलेज कासगंज में शिक्षिका के पद पर तैनात है। वर्ष 2016 से पत्नी उससे अलग रहने लगी। बेटी रुकमणी तिवारी को भी अपने साथ ले गई। वह पुत्री की पढ़ाई से लेकर पालन-पोषण का पूरा खर्च उठाते हैं। उसके बाद भी पत्नी आए दिन पुत्री से मारपीट कर करती रहती है। पत्नी ने पुत्री के जबरन बाल भी काट दिए।



जानकारी होने पर कई बार पंचायत की, लेकिन पत्नी की आदत में सुधार नहीं हुआ। 31 जनवरी को पत्नी ने मारपीट कर पुत्री को कई जगह दांतों से काट लिया। एक अप्रैल को पुत्री ट्रेन में बैठकर उसके पास आई और पूरी घटना बयां की। इस मामले में कोतवाली व एसपी को प्रार्थना पत्र देने के बाद भी सुनवाई नहीं की गई। इंस्पेक्टर राजीव पांडेय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।