बारिश के कारण गीली सड़क पर फिसली परिषदीय शिक्षक की बाइक, डिवाइडर से टकराकर मौत


लखनऊ के आलमबाग सड़क हादसे में एक शिक्षक की मौत हो गई। वो अपनी पत्नी के साथ बाइक से जा रहे थे। बाइक फिसल जाने से उनके सिर में गंभीर चोट लग गई।




स्थानीय लोगों ने उन्हें लोहिया अस्पताल में दाखिल कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पत्नी को हल्की चोट आई है। इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया।

पास के लोगों ने बताया कि सड़क पर बारिश की वजह से गाड़ी फिसल गई। हेलमेट न लगाने की वजह से सिर में चोट लगी और उन्हें जान गंवानी पड़ी।

आलमनगर सरीपुरा के रहने वाले ज्ञानेंद्र कुमार सिंह (45) काकोरी के करीमाबाद प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक के पद पर तैनात थे। ज्ञानेंद्र की साली अस्पताल में एडिमिट हैं। जिन्हें देखने के लिए पत्नी पूजा सिंह के साथ बुधवार रात 9 बजे बाइक से तेलीबाग जा रहे थे। आलमबाग तालकटोरा रोड पर पहुंचे थे। तभी अचानक से बारिश शुरू हो गई।

चबूतरे से लड़ गया सिर

बारिश से बचने के लिए बाइक रोकने के लिए ब्रेक लगाया। तभी बाइक डिस्बैलेंस हो गई और पत्नी के साथ गिर पड़े। ज्ञानेन्द्र का सिर दुकान के सामने बने चबूतरे से लड़ गया। जिससे वह बेहोश हो गए। मौके से पहुंची पुलिस ने उन्हें लोहिया अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना में पत्नी के चेहरे पर चोट आई हैं। ज्ञानेंद्र के साले ने बताया कि परिवार में बेटा लक्ष्य और बेटी आराध्या है।