BLO की ट्रेनिंग लेकर लौट रहे परिषदीय शिक्षक की दर्दनाक मौत, ट्रक ने कुचला:साथी शिक्षक हुआ घायल



जनपद वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र के दांदूपुर रिंग रोड पर सड़क हादसे में बेसिक शिक्षक की मौत हो गई। जौनपुर निवासी शिक्षक ओम प्रकाश पाल (49) अपने साथी प्रमोद कुमार यादव के साथ हरहुआ की तरफ जा रहे थे। तभी उनकी बाइक को ट्रक ने टक्कर मारी। ओम प्रकाश को रौंदते हुए निकल गई।

फिलहाल पुलिस ने परिजनों को सूचना देते हुए शव को कब्जे में लेकर मॉर्च्युरी भेज दिया। मृतक हरहुआ ब्लॉक में शिक्षक के पद पर तैनात थे।

बीएलओ की ट्रेनिंग लेकर लौट रहे थे दोनों शिक्षक घायल शिक्षक प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि ओम प्रकाश पाल और वो हरहुआ ब्लॉक के खानपट्टी, बीरापट्टी कंपोजिट स्कूल में शिक्षक हैं। बुधवार की सुबह हरहुआ विकास खंड के बेलवरिया में BLO की ट्रेनिंग लेने के लिए गए थे। वापसी में मैं भी उनके साथ। मै बाइक चला रहा था और ओमप्रकाश पीछे बैठे थे।

काशी धाम के पास हुआ हादसा प्रमोद कुमार यादव ने बताया- काशी धाम के पास पीछे से आई ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर पीछे बैठे ओमप्रकाश छिटक कर सड़क की तरफ जा गिरे और टक्कर मारकर भाग रही ट्रक ने उनके सिर को रौंद दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

बेटे को बनाना चाहते थे इंजीनियर जौनपुर के केराकत थाना क्षेत्र के बीरमपुर निवासी ओमप्रकाश के परिजनों को जब मौत की सूचना मिली तो उनमें कोहराम मच गया। प्रमोद कुमार यादव ने बताया, ओमप्रकाश अक्सर कहते थे कि बच्चे को इंजीनियर बनाना हैं।


शिवपुर थाना प्रभारी उदयवीर सिंह ने बताया, एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और शव को कब्जे में लेकर मॉर्च्युरी को भेजा गया है। फिलहाल सीसीटीवी की मदद से ट्रक की तलाश की जा रही है।