69000 शिक्षक भर्ती में दोहरा खेल न खेले सरकार: अखिलेश

 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि 69000 शिक्षक भर्ती मामले में प्रदेश सरकार दोहरा खेल न खेले। भाजपा सरकार की भ्रष्ट प्रक्रिया का परिणाम अभ्यर्थी क्यों भुगतें।



अखिलेश ने एक्स के जरिये कहा कि जो काम 3 दिन में हो सकता था, उसके लिए 3 महीने का इंतजार करना और ढिलाई बरतना बताता है कि भाजपा सरकार किस तरह से नई सूची को जानबूझकर न्यायिक प्रक्रिया में उलझाना व सुप्रीम कोर्ट ले जाकर शिक्षक भर्ती को फिर से लंबे समय के लिए टालना चाह रही है।


सुप्रीम कोर्ट ले जाकर भर्ती लटकाने की भाजपाई चालबाजी को अभ्यर्थी समझ रहे हैं। सरकार का ऐसा आचरण घोर निंदनीय है। भाजपा सरकार नौकरी देनेवाली सरकार नहीं है। भाजपा किसी की सगी नहीं है।




शिक्षक भर्ती मामले में दोहरा खेल न खेले सरकार'
सुप्रीम कोर्ट की ओर से 69 हजार शिक्षक भर्ती मामले में हाई कोर्ट के आदेश पर रोक लगाने के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसे लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने एक्स पर लिखा कि भाजपा नौकरी देने वाली सरकार नहीं है। उत्तर प्रदेश की सरकार दोहरा खेल न खेले। इस दोहरी सियासत से दोनों पक्ष के अभ्यर्थियों को ठगने और सामाजिक, आर्थिक व मानसिक रूप से ठेस पहुंचाने का काम भाजपा सरकार न प्रमुख ने यह भी कहा कि जो काम तीन दिन में हो सकता करे। सपा था, उसके लिए तीन महीने का इंतजार करना और ढिलाई बरतना बताता है कि भाजपा सरकार किस तरह से नयी सूची को जानबूझकर न्यायिक प्रक्रिया में उलझाना चाहती है? वह मामले को सुप्रीम कोर्ट ले जाकर शिक्षक भर्ती को फिर से लंबे समय के लिए टालना चाह रही है। सुप्रीम कोर्ट ले जाकर भर्ती लटकाने की भाजपाई चालबाजी को अभ्यर्थी समझ रहे हैं। उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार का ऐसा आचरण घोर निंदनीय है। शिक्षक भर्ती के दोनों पक्षों की ओर इशारा  करते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा न इनकी सगी है, न उनकी