कस्तूरबा गांधी विद्यालय में 13 अभ्यर्थियों की हुई काउंसिलिंग


श्रावस्ती। विकास भवन सभागार में बुधवार को कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालयों में रिक्त 11 पद पर तैनाती के लिए 13 अभ्यर्थियों की काउंसलिंग कराई गई। काउंसिलिंग के बाद अभ्यर्थियों का साक्षात्कार भी किया गया।







जिले के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालयों में गणित का एक, विज्ञान का एक, व्यायाम शिक्षक के तीन, कंप्यूटर शिक्षक के चार व सहायक रसोइया के दो पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन लिए गए थे। जिसके लिए बुधवार को विकास भवन सभागार में अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग व साक्षात्कार कराया गया। इस दौरान गणित शिक्षिका के पद पर आए तीन आवेदन के मुकाबले एक अभ्यर्थी उपस्थित हुईं।



विज्ञान शिक्षिका के सभी दो अभ्यर्थी, व्यायाम शिक्षक के पद पर आए छह आवेदन के मुकाबले तीन अभ्यर्थी, कंप्यूटर शिक्षक के चार पद के मुकाबले आए पांच आवेदन में से दो अभ्यर्थी व सहायक रसोइया के दो पद पर आए सात आवेदनों में से पांच आवेदकों ने काउंसलिंग कराया। इस मौके पर चयन समिति में लेखाधिकारी महेश चन्द्र श्रीवास्तव, डीआईओएस मिथिलेश कुमार, बीएसए अजय कुमार, डायट प्राचार्य संतोष कुमार सिंह व जीजीआईसी भिनगा की प्रवक्ता एकता यादव सहित अन्य मौजूद रहीं।

---