शिक्षक का बार बालाओं के साथ डांस करने का VIDEO: पहले भी अनियमितताओं को लेकर चर्चा में रहा है शिक्षक, बीएसए ने कहा- जांच कर होगी कार्रवाई

 

उन्नाव में शिक्षा विभाग के आए दिन कारनामे सामने आते हैं, जिससे जमकर फजीहत होती है और शिक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े होते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें बार बलाओ के साथ प्राथमिक विद्यालय में तैनात एक शिक्षक डांस करते दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद महकमें जमकर किरकिरी हुई है, हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि आपका अपना दैनिक भास्कर नहीं करता है।


उन्नाव में सोशल मीडिया पर 26 सेकेंड के वायरल हुए वीडियो में भगवंत नगर विधानसभा के प्राथमिक विद्यालय जंगल बुजुर्ग में तैनात एक शिक्षक बरवालाओं के साथ जमकर डांस कर रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया के यूजर ने तमाम तरह के सवाल उठाए हैं।




एक यूजर ने लिखा कि "उन्नाव के प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक का अश्लीलता परोसता वीडियो जमकर हो रहा वायरल, पार्टी में जमकर बार बालाओं के साथ अश्लीलता परोसता शिक्षक ! उन्नाव के भगवंत नगर में प्राथमिक विद्यालय जंगल बुजुर्ग में है नियुक्ति।



ऐसे अश्लीलता से पूर्ण शिक्षक बच्चों का क्या शिक्षा का पाठ पढ़ाएंगे ? पहले भी कई अनियमितताओ के चलते चर्चा में रहे है प्राथमिक शिक्षक, शिक्षक का नाम दीपांशु चौधरी बताया जा रहा है।" हालांकि वीडियो सामने आने के बाद शिक्षा विभाग के अफसर ने भी मामले का संज्ञान लिया है। बीएसए संगीता सिंगर ने बताया कि वीडियो की जांच कराई जा रही है। जो भी तथ्य निकाल कर सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।