शिक्षिका ने सामूहिक दुष्कर्म व धर्म परिवर्तन का लगाया आरोप, केस दर्ज

 

बहजोई (संभल)। पति से मनमुटाव के बाद 12 साल से मायके में रह रही परिषदीय स्कूल में तैनात शिक्षिका ने दूसरे समुदाय के दो युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म और धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।



एक परिषदीय विद्यालय में तैनात शिक्षिका ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि पति से मनमुटाव के कारण वह करीब 12 वर्ष से बेटे के साथ मायके में रह रही है। उसके पिता के यहां दूसरे समुदाय का एक व्यक्ति काम करता था। जिसकी वजह से आरोपी का घर पर भी आना जाना था। एक दिन उस आरोपी ने उसे ईद की मिठाई खिलाने के बहाने नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। जिसके बाद आरोपी व उसके साथी ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।




 साथ ही घटना का वीडियो बनाया और कुछ आपत्तिजनक फोटो खींच लिए। इसके बाद आरोपी आपत्तिजनक फोटो दिखाकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। साथ ही कुछ इकरारनामे करवा लिए और उसके खाते से रुपये भी निकलवा कर लाखों रुपये हड़प लिए। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे व बेटे को जान से मारने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन के लिए भी मजबूर किया। बताया कि एक अगस्त को आरोपी व उसका साथी घर आए और कहा कि उसके रिश्तेदार ने उसके व उसके बेटे के खिलाफ तहरीर दी है, उसे वापस ले। वरना जान से मार देगा। बहजोई सीओ दीपक कुमार तिवारी ने बताया कि शिक्षिका की तहरीर पर आरोपी शमशाद व उसके साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।