विद्यालय में घुसकर शिक्षक को पीटा, फाड़े अभिलेख


कुंडा। छात्रों को डांटना, फटकारना शिक्षक को महंगा पड़ गया। छात्र के अभिभावकों ने विद्यालय पहुंचकर शिक्षक की पिटाई कर दी।


विरोध करने पर अभिलेख फाड़ते हुए डेस्क बेंच भी तोड़ दिया। शिक्षक ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।


संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के पुरैली मखदूमपुर गांव निवासी कार्तिकेय त्रिपाठी ने संग्रामगढ़ पुलिस को  तहरीर देकर आरोप लगाया कि वह विजईमऊ गांव स्थित कंपोजिट विद्यालय में शिक्षक के पद पर कार्यरत है। 23 अगस्त को वह विद्यालय में मौजूद थे। तभी कक्षा पांच के छात्र आदित्य व योगेश आपस में मारपीट करने लगे।

शोर सुनकर वह मौके पर पहुंचे और समझा बुझाकर दोनों को शांत करा दिया। इसके बाद विद्यालय में छुट्टी होने पर सभी बच्चे घर चले गए। 24 अगस्त को विद्यालय खुलने पर वह बच्चों को पढ़ा रहे थे। इसी दौरान छात्र आदित्य के परिजन चार, पांच अज्ञात लोगों के साथ हाथ में लाठी डंडा लेकर विद्यालय में घुस गए। गाली गलौज करते हुए मारना पीटना शुरू कर दिया।

विरोध करने पर डेस्क बेंच क्षतिग्रस्त करते हुए अभिलेख भी फाड़ डाला। साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकले। यह सब देख बच्चे सहम गए। शिक्षक ने मामले की तहरीर संग्रामगढ़ पुलिस को दी है।

इस बारे में इंस्पेक्टर से बात करने का प्रयास किया। सीओ लालगंज रामसूरत सोनकर का कहना है कि वे बाहर थे। जानकारी नहीं है। संवाद