शिक्षक ने शिक्षिका से किए अश्लील इशारे , जांच के आदेश

यूपी  के उन्नाव में एक शिक्षक का शिक्षिका से अश्लीलता करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुर्सी पर बैठा शिक्षक, शिक्षिका से अश्लीलता के इशारे करता नजर आ रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षक का कहना है की यह वीडियो पुराना है किसी ने उसको बदनाम करने के लिए वीडियो को वॉयरल कर दिया है. शिक्षिका उसकी रिश्तेदार है. वॉयरल वीडियो का अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए जांच कर कार्रवाई की मांग की है.




सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो उन्नाव जिले के पुरन नगर स्तिथ जय हनुमान इंटर कालेज का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में अश्लील इशारे करते हुए दिखाई दे रहे शिक्षक जय हनुमान इंटर कॉलेज में प्रबंधक है और उनका नाम रवि प्रकाश गोयल है. जो वॉयरल वीडियो में हाथो में पेन पकड़कर सामने बैठी किसी शिक्षिका से कह रहा कि अगर तुमको रहना है, कैसे भी मेरे यहां रहना है, तो एक शर्त है. इतना कहने के बाद अपने गालों पर उंगली रखकर इशारा करता और हंसने लगता है.


इशारा करते ही शिक्षिका मना करती है और कहती है, यह हम नहीं मानेंगे. यह गंदी बात है सर. वीडियो वॉयरल होने बाद विद्यालय के प्रबंधक ने अपनी सफाई देते हुए बताया की यह फेक वीडियो है, वीडियो पुराना है. किसी ने बदनाम करने के लिए उसे वायरल किया है, और जो शिक्षिका बैठी थी वह उसकी रिश्तेदार है. वह साली लगती है. किसी ने चुपचाप वीडियो बनाकर उसे वॉयरल कर दिया है.


वही विद्यालय से प्रबंधक का अश्लीलता का वीडियो वॉयरल होने पर शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने इसका संज्ञान लेते हुए जांच कर कार्यवाही की बात कही है .


इस मामले में डीआईओएस ऑफिस में अतिरिक्त चार्ज पर तैनात डीआईओएस परमात्मा शरण ने बताया की सोशल मीडिया के माध्यम से आया है जो वॉयरल वीडियो है वो जय हनुमान इंटर कॉलेज का बताया जा रहा है, जो पुरन नगर में है जांच कर कार्यवाही के आदेश दिए गए.