पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने बीएसए हरदोई का काला चिट्ठा डीएम के सामने रखा


*पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने बीएसए हरदोई का काला चिट्ठा डीएम के सामने रखा*

.
#हरदोई: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ आज डीएम हरदोई कार्यालय के सामने बीएसए वीपी सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इसके बाद इन लोगों ने डीएम मंगला प्रसाद सिंह से मिलकर एक प्रत्यावेदन दिया. प्रत्यावेदन में वीपी सिंह पर 13 बिंदुओं पर गंभीर आरोप लगाए गए थे. इनमें विभिन्न शिक्षकों से ट्रांसफर पोस्टिंग में पैसा लेने, अवकाश के लिए पैसा मांगने, गलत किस्म के अधिकारियों को संरक्षण देने आदि के आरोप शामिल हैं.

उन्होंने डीएम को बताया कि पिछले दिनों शिकायतों के आधार पर बीएसए का ट्रांसफर करते हुए रतन कीर्ति को बीएसए के रूप में हरदोई भेजा गया किंतु बीपी सिंह ने नियमों का उल्लंघन करते हुए उनको सरकारी गाड़ी और सीयूजी मोबाइल तक नहीं दिया. इतना ही नहीं उन्होंने अपना चार्ज भी नहीं छोड़ा. अमिताभ ठाकुर ने एक अधिकारी पर भ्रष्टाचार के इतने गंभीर आरोप लगने के बाद भी उनका लगातार अपने पद पर जमे रहने को अत्यंत गंभीर बताते हुए इस संबंध में जांच करा कर बीएसए का ट्रांसफर कराए जाने की मांग की.

 डीएम मंगला प्रसाद सिंह ने इस प्रकरण में उच्च स्तरीय जांच कराए हुए नियम अनुसार कठोर कार्रवाई किए जाने की बात कही है. विरोध प्रदर्शन के दौरान जिला अध्यक्ष विमलेश शर्मा, भगत बाबा तेजगिरी, राधा कृष्ण शर्मा, पंकज सत्यार्थी, शमसुद्दीन, दिनेश सिंह, धर्मवीर, राम लखन गौतम, अनुज कुमार सिंह, अंकित गुप्ता, अशोक, कलीमुल्ला, राम प्रसाद मान सिंह चौहान आदि उपस्थित रहे.



#TheTelecast

https://www.facebook.com/share/p/acPEK3a1JQ3wbcJw/?mibextid=oFDknk