शिक्षिका से नगदी व सोने की अंगूठी से भरा पर्स लूटकर बदमाश फरार, जांच में जुटी पुलिस


उन्नाव, अजगैन कोतवाली अंतर्गत लखनऊ-कानपुर हाईवे पर पति के साथ बाइक से लौट रही शिक्षिका का पर्स छीनकर बाइक सवार लुटेरे भाग निकले। पति की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की। पीड़िता के मुताबिक बैग में नगदी व सोने की अंगूठी रखी थी। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।





बता दें कि सोहरामऊ कस्बा निवासी अवध किशोर शुक्ला की पत्नी शालिनी असोहा ब्लाक के ओगरापुर गांव के प्राथमिक विद्यालय में सहायक शिक्षिका है। पति ने बताया वह पत्नी के साथ कानपुर में अपने रिश्तेदार के घर बर्थडे में गये थे। जहां से वह देररात लौट रहै थे। पत्नी की गोद में दुधमुहा बच्चा था। 





इसलिए उसने अपनी पर्स कंधे में टांग रखी थी। लखनऊ-कानपुर हाईवे पर अजगैन कोतवाली अंतर्गत एक नर्सरी के पास पीछे से बाइक से आए दो युवकों में पीछे बैठे युवक ने शालिनी की पर्स छीन ली। अचानक हुई घटना से बाइक सवार दंपती गिरते बचे। बच्चा साथ में होने से पति ने कुछ दूर पीछा करने का प्रयास किया लेकिन, फिर लौट कर अजगैन पुलिस को इसकी जानकारी दी। 



सूचना के बाद रात में पुलिस ने जांच की। पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि पर्स में 2500 रुपये, एक सोने की अंगूठी व कुछ कागजात थे। शालिनी का फोन भी पर्स में रखा था। जिसकी पुलिस ने लोकेशन ट्रेस की लेकिन, बदमाशों ने उसे स्विच आफ कर दिया था। एसएचओ अवनीश सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है।