कक्षा में आराम करती मिली शिक्षिका, दी यह सफाई

 

मंडावर(बिजनौर)। परिषदीय विद्यालय में एक शिक्षिका के आराम फरमाने का मामला सामने आया है। कक्षा में बेंच पर लेटी हुई शिक्षिका पढ़ाने के बजाए आराम करते नजर आ रही है। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि शिक्षिका के 6 माह के गर्भवती होने की वजह से रक्तचाप में कमी आना बताया जा रहा है।



बिजनौर शहर से 25 किलोमीटर दूर है गांव रायपुर बेरीसाल। इस गांव में स्थित सरकारी पाठशाला में बच्चों को शिक्षा देने की जिम्मेदारी कई शिक्षिकाओं पर है।

इन्हीं शिक्षिकाओं में शामिल एक शिक्षिका पिछले दिनों कक्षा में बच्चों को पढ़ाना छोड़कर आराम फरमाने लगी। गांव के कुछ लोगों को इसकी जानकारी लगी तो स्कूल में पहुंच गए और शिक्षिका की वीडियो बना ली, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। बताया जा रहा है कि गांव का एक व्यक्ति शिक्षिका से रंजिश रखता है, पिछले दिनों भी मामला थाने तक पहुंचा था। हालांकि बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया था। तभी से शिक्षिका की कमियों को ढूंढा जा रहा है।


उधर, शिक्षिका ने बताया कि वह 6 महीने की गर्भवती हैं और ब्लड प्रेशर लो होने की वजह से उन्हें चक्कर आ गए थे, जिसकी वजह से बेंच पर कुछ देर के लिए आराम करना पड़ा।