स्कूल में रील बनाने को लेकर दो शिक्षक भिड़े, जमकर हाथापाई


चित्रकूट। राजापुर थाना क्षेत्र के कुम्हारन पुरवा इंग्लिश मीडियम प्राथमिक विद्यालय में शिक्षण कार्य के दौरान स्कूल के दो शिक्षकों (एक महिला एक पुरूष शिक्षक) द्वारा बच्चों के सामने ही जमकर मारपीट करने लगे। एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए हाथापाई करने का वीडियो भी वायरल हो रहा है। दोनों शिक्षको ने एक दूसरे के खिलाफ राजापुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है ।




वायरल वीडियो के अनुसार इस विद्यालय में तैनात सहायक शिक्षक सपना शुक्ला व अवधेश तिवारी के बीच पढ़ाई सत्र के दौरान रील बनाने को लेकर कहासुनी होने लगी। दोनों शिक्षक एक दूसरे का वीडियो बना रहे हैं। इसके बाद एक दूसरे पर जमकर थप्पड़ मारते भी नजर आ रहे हैं। शिक्षक ने आरोप लगाया कि महिला शिक्षक सपना शुक्ला स्कूल में रील बनाती रहती है और बच्चों को पढ़ाती नहीं, जिससे दूसरे शिक्षक महिला की इस कारतूस से नाखुश रहते हैं।

इस पर महिला शिक्षक का विद्यालय के अंदर मोबाइल चलाने का वीडियो बनाने का प्रयास किया तो महिला जान गई जिसके बाद दोनों के बीच बहस होने लगी और देखते ही देखते दोनो शिक्षक शिक्षा के मंदिर को लड़ाई का अखाड़ा बना डाला। जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है । संवाद न्यूज एजेंंसी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

खंड शिक्षा अधिकारी राजेश कुमार का कहना है कि यह मामला कुछ दिन पुराना है जिसकी वह जांच कर रहे है महिला शिक्षक छुट्टी लेकर चली गई हैं। दोनों शिक्षकों ने एक दूसरे पर मुकदमा भी दर्ज कराया है वह अपनी अलग जांच कर रहे है ।जल्द ही जांच रिपोर्ट बीएसए को सौंपेंगे । दोनों के लड़ाई का करना प्रथम दृष्टया पूछताछ में पता चला है महिला शिक्षक स्कूल में वीडियो बनाती रहती थी जिस बात को लेकर दूसरे शिक्षक नाराज थे जो इसी बात को लेकर दोनों में मारपीट हुई थी ।