शाहजहांपुर से अपहरण, मुरादाबाद में हादसा होने पर शिक्षिका को छोड़कर भागा आरोपी


शाहजहांपुर से अपहरण, मुरादाबाद में हादसा होने पर शिक्षिका को छोड़कर भागा आरोपी



मुरादाबाद। शाहजहांपुर में स्कूल के गेट से कार सवारों ने एक शिक्षिका को अगवा कर लिया। दो आरोपी रास्ते में उतर गए और मुख्य आरोपी शिक्षिका को कार से मुरादाबाद तक लाया। छीनाझपटी में कार अनियंत्रित होकर एक वाहन से टकरा गई। इसके बाद आरोपी महिला का बैग छीनकर भाग निकला। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना के पीछे लेनदेन का मामला सामने आया है।

शाहजहांपुर के सदर बाजार निवासी रीना श्रीवास्तव ने बताया कि वह प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका हैं। शुक्रवार सुबह 8:30 बजे विद्यालय के बाहर से बेटे के लिए दवा लेने जा रही थीं। स्कूल के बाहर शाहजहांपुर के मूढ़ा हारिस सिधौली निवासी हरमनजीत सिंह रंधावा अपने दो अन्य साथियों के साथ कार लेकर खड़ा था। आरोप है कि तीनों ने शिक्षिका का अपहरण कर लिया और कार दौड़ा दी।




शिक्षिका ने बताया कि वह कार में लगातार खुद को छुड़ाने के लिए



संघर्ष करती, लेकिन आरोपी मारपीट करते रहे। हरमनजीत ने महिला का मोबाइल छीन लिया। मारपीट में चोट लगने के बाद शिक्षिका बेहोश हो गई। शिक्षिका को जब होश आया तो हरमनजीत के साथी रास्ते में उतर गए थे। कार हरमनजीत चला रहा था। इसके बाद शिक्षिका खुद को बचाने के प्रयास में कार की अगली सीट तक पहुंच गई। तब तक कार मझोला क्षेत्र में दिल्ली रोड पर जीरो प्वाइंट तक पहुंच चुकी थी।



शिक्षिका ने हरमनजीत से अपना मोबाइल छीनने का प्रयास किया। छीनाझपटी में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पिकअप से टकरा गई और बंद हो गई। तभी शिक्षिका ने शोर मचाया तो आरोपी ने गला दबाने का प्रयास किया। भीड़ जुटने पर आरोपी महिला का बैग छीनकर भाग निकला। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि आरोपी हरमनजीत के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। आरोपी की कार पुलिस के कब्जे में है।