जेल भेजे प्रधानाध्यापक को किया गया निलंबित


मैनपुरी। कंपोजिट विद्यालय नाहिली के इंचार्ज प्रधानाध्यापक को पुलिस ने पूर्व बीएसए से अभद्रता के मामले में जेल भेज दिया है। इंचार्ज प्रधानाध्यापक के जेल भेजे जाने की जानकारी के बाद बीएसए ने निलंबन आदेश जारी कर दिया है। इंचार्ज प्रधानाध्यापक के न्यायालय से गैर जमानती वारंट जारी हो चुके थे। कंपोजिट विद्यालय नाहिली के इंचार्ज प्रधानाध्यापक राजेश कुमार का 6 दिसंबर 2021 को तत्कालीन




बीएसए कमल सिंह से विवाद हो गया था। विवाद के बाद बीएसए कमल सिंह ने इंचार्ज प्रधानाध्यापक के विरुद्ध थाना घिरोर में 7 दिसंबर 2021 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामला न्यायालय में चल रहा था। न्यायालय से राजेश कुमार के गैर जमानती वारंट जारी हो चुके थे।

20 जुलाई 2024 को पुलिस ने दोपहर एक बजे उन्हें स्कूल से हिरासत में लेने के बाद जेल भेज दिया। खंड शिक्षाधिकारी घिरोर ने इसकी जानकारी 24 जुलाई को बीएसए दीपिका गुप्ता को दी। बीएसए ने शुक्रवार को राजेश कुमार को निलंबित कर दिया।

बीआरसी पर किया गया संबद्ध

बीएसए ने शुक्रवार को जारी किए निलंबन आदेश में कहा है कि कारागार से जमानत के बाद राजेश कुमार बीआरसी घिरोर पर संबद्ध रहेंगे। बीएसए ने मामले की जांच भी बैठाई है। खंड शिक्षाधिकारी मैनपुरी रवि प्रकाश को जांच अधिकारी बनाया गया है।