अपने ही कोचिंग टीचर को दिल दे बैठी छात्रा, किया इश्क का इजहार, मना किया तो खाया जहर

बरेली के नवाबगंज क्षेत्र में कोचिंग पढ़ने के दौरान एक छात्रा को अपने शिक्षक से ही प्रेम हो गया। शिक्षक ने उसका प्रस्ताव ठुकराकर कोचिंग से बाहर का रास्ता दिखा दिया तो नाराज छात्रा ने ऐसा कदम उठा लिया, जिससे उसकी जान पर बन आई। छात्रा ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। हालत बिगड़ने पर आनन-फानन में परिजनों ने उसे कस्बे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 





मामले की जानकारी मिलते ही कोचिंग के शिक्षक कई छात्र-छात्राओं को लेकर शनिवार को अपना पक्ष रखने कोतवाली पहुंच गए, जहां पुलिस उनसे पूछताछ की। बताया जाता है कि इससे पहले शनिवार को कोचिंग में पहुंची छात्रा ने जमकर हंगामा किया। छात्रा ने दर्जनों छात्र-छात्राओं के सामने ही शिक्षक से कहा कि मैं राधा, तुम मेरे कृष्ण हो। हमारा तो पिछले जन्म का नाता है। इसलिए मुझे अपनाना ही होगा। नहीं तो मैं जहर खाकर जान दे दूंगी।



छात्रा की बात सुनकर दंग रह गए टीचर 

कोचिंग क्लास में छात्रा की बात सुनकर शिक्षक हैरान रह गए। विद्यार्थी भी हैरत में पड़ गए। बताया जाता है कि जब शिक्षक ने छात्रा का प्रस्ताव ठुकराया तो वह कोचिंग से बाहर आ गई। उसने बाजार से जहरीला पदार्थ खरीदकर निगल लिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। इसकी जानकारी होने पर परिजनों ने छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, घटना के बाद गुरुजी कोचिंग बंद करके खिसक गए। बताया जा रहा है कि बाद में टीचर कोचिंग के बच्चों को लेकर कोतवाली पहुंचे और पुलिस के सामने अपनी बात रखी। 


नवाबगंज कोतवाली के कोतवाल राजकुमार शर्मा ने बताया कि अभी इस मामले में छात्रा या उसके परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। कोचिंग के शिक्षक और बच्चे कोतवाली आए थे। उनका पक्ष सुना गया है। तहरीर मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।