प्राथमिक विद्यालयों से उच्च प्राथमिक विद्यालयों में सहायक अध्यापक के रूप में धारणाधिकार लेकर आए शिक्षकों की नियमानुसार विभाग में पूरी सेवा को मानव संपदा पोर्टल पर दर्ज कराने के सम्बन्ध में



राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ उत्तर प्रदेश जनपद मुजफ्फरनगर के पत्रांक / 108-2022 दिनांक-27.07.2022 का पत्र अद्योहस्ताक्षरी कार्यालय में प्राप्त हुआ है जिसमें अवगत कराया गया है कि जनपद में प्राथमिक विद्यालयों में सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत शिक्षकों ने विभाग से अनापत्ति प्रमाण पत्र प्राप्त करते हुए उच्च प्राथमिक विद्यालयों में सहायक अध्यापक पद पर आवेदन किया था विभाग से कार्यमुक्त करते समय उन्हें धारणाधिकार भी दिया गया था अब अनेक शिक्षकों की प्राथमिक स्तर की सेवा को भी ऑन लाइन डाटा से हटा दिया गया है। इस सम्बन्ध में नियमानुसार प्राथमिक विद्यालयों से उच्च प्राथमिक विद्यालयों में सहायक अध्यापक के रूप में धारणाधिकार लेकर आए शिक्षकों की नियमानुसार विभाग में पूरी सेवा को मानव संपदा पोर्टल पर दर्ज कराने का अनुरोध है।

अत: उक्त पत्र संलग्न कर इस निर्देश के साथ प्रेषित है कि प्रकरण के संबंध में आवश्यक कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। प्रकरण महत्वपूर्ण है जिसमें आपका व्यक्तिगत ध्यान अपेक्षित है ।