दु:खद : नौखान में डूबे शिक्षामित्र का मिला शव, कोहराम


गैंड़ास बुजुर्ग, । भैंस चराने गए शिक्षामित्र शिव नारायण साहू रविवार शाम करीब चार बजे बंधे पर भैंस चराने गए थे। राप्ती नदी के नौखान में पैर फिसले से वह डूब गए। एसडीआरएफ, पुलिस व स्थानीय गोताखोरों के अथक प्रयास से 17 घंटे बाद शिक्षामित्र का शव नौखान से निकाला गया।





मनोज कुमार साहू ने बताया कि उसके पिता शिव नारायण साहू प्राथमिक विद्यालय मस्जिदिया में शिक्षामित्र थे। रविवार को शाम करीब चार बजे गांव के बंधे पर भैंस चराने के लिए गए थे। उनके डूबने की खबर मिलते ही एसडीएम अवधेश कुमार, तहसीलदार सत्यपाल





प्रजापति, थाना प्रभारी दुर्विजय चौधरी, कानून को वीरेंद्र भट्ट, हल्का लेखपाल मोहम्मद अकरम व ग्राम प्रधान दुख्खी मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों और गोताखोरों की मदद से शिक्षामित्र की तलाश कराई गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका था। अंधेरा होने पर खोजबीन का काम रोकना पड़ा।



सोमवार सुबह शिक्षामित्र को ढूंढने के लिए पुनः एसडीआरएफ व स्थानीय गोताखोरों को लगाया गया। सुबह करीब सवा नौ बजे डूबने वाले स्थान के निकट ही शिव नारायण का शव पाया गया। थाना प्रभारी दुर्विजय चौधरी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।