शिक्षक के खाते में रुपये मंगाने के नाम पर रूम पार्टनर ने 2.76 लाख रुपये उड़ाए



प्रयागराज। सिविल लाइंस में ऑनलाइन कोचिंग चलाने वाले शिक्षक भाष्कर चौरसिया के साथ उनके ही रूम पार्टनर ने 2.76 लाख की ठगी की। आरोप है कि मोबाइल से रुपये ट्रांसफर करने के बाद वह गायब हो गया। पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप एफआईआर दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। में जांच

भाष्कर मूल रूप से ग्राम पथरही बरेज पोस्ट बबुराकला, लालगंज थाना हलिया जिला मिर्जापुर के रहने वाले हैं। वह सिविल लाइंस में मन्नत रूम लाल गिरजाघर के पास मेहता हॉस्पिटल गोल्डेन सैलून वाली गली में बतौर पेइंग गेस्ट रहते हैं। उनका आरोप है कि तुम्मा विनय बाबू निवासी तेलंगाना आदिलाबाद उनका रूम पार्टनर था।

एक दिन उसने कहा कि वह प्रयागराज, अयोध्या, वाराणसी घूमकर आया है। इन जगहों पर विदेशी पर्यटकों के लिए होटल

खोलेगा। इसके लिए कनाडा से आठ लाख रुपये मगांने हैं। उन्होंने मना किया लेकिन कई दिनों तक कहने के बाद वह राजी हो गए। खाता विवरण देने पर एसएमएस के लिए मोबाइल भी मांगा।

देखने 23 अप्रैल की रात उसने उनके ही मोबाइल से 3.24 लाख रुपये वी. कव्या के खाते में टांसफर किए और बिना बताए भाग निकला। पूछने पर रकम गलती से ट्रांसफर होने की बात कहते हुए जल्द वापस देने की बात कही।

इसके बाद 48,977 रुपये वापस किए लेकिन शेष रकम हड़प कर गया। अब रुपये वापस करने को कहने पर धमका रहा है। प्रभारी रामाश्रय यादव ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है